Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Monday, January 17, 2011

Fwd: संदीप खोसला बने ‘इंडिया टीवी’ के सीओओ और सीएफओ,ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा



---------- Forwarded message ----------
From: समाचार4मीडिया <mailer@samachar4media.com>
Date: 2011/1/17
Subject: संदीप खोसला बने 'इंडिया टीवी' के सीओओ और सीएफओ,ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा
To: palashbiswaskl@gmail.com


 
सो, 01/17/2011 - 12:31
संदीप खोसला बने 'इंडिया टीवी' के सीओओ और सीएफओ

'इंडिया टीवी' में एक महत्वपूर्ण बदलाव के तहत संदीप खोसला को सीओओ और सीएफओ के पद पर नियुक्त किया गया है। वह, आर के अरोड़ा के स्थान पर लाए गए हैं, जिन्होंने हाल ही में सीएफओ के पद से इस्तीफा दिया है। खोसला, 'इंडिया टीवी' के विस्तार की जिम्मेदारी संभालेंगे। 'इंडिया टीवी' ज्वाइन करने से पहले वे 'ब्रॉडकास्ट वर्ल्डवाइड' के साथ थे। खोसला ने, 'स्टार टीवी' के सीएफओ के तौर पर मीडिया में कदम रखा था और वहां मर्डोक के स्वामित्व वाली कंपनी की वित्तीय प्रबंधन की जिम्मेदारी संभालते थे।

आगे पढ़ें

 
ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड  ने वित्तीय वर्ष 2010-11 की तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा की है। 31 दिसंबर 2010 को खत्म हुई तीसरी तिमाही के दौरान कंपनी ने 8249 मिलियन रुपये का समेकित राजस्व हासिल किया है। कंपनी का यह राजस्व पिछले वित्तीय वर्ष के तीसरी तिमाही नतीजों की तुलना में 55 प्रतिशत अधिक है।

आगे पढ़ें

'पी7' न्यूज़ चैनल कर रहा है री-ब्रांडिंग
पर्ल ग्रुप का न्यूज़ चैनल 'पी7' अपनी री-ब्रांडिंग की तैयारी में जोर-शोर से जुटा हुआ है। इस री-ब्रांडिंग के दौरान, चैनल का फॉर्मेट और कलेवर बदला जा रहा है। अब, चैनल नए कलर और डिजाइन के साथ दिखाई पड़ेगा। इस चैनल के लोगो का कलर, प्रोमो और मोंटाज में बदलाव किया गया है। अब, आपको चैनल पर नए और अच्छे मोंटाज देखने को मिलेंगे। इस प्रक्रिया के तहत, कुछ नए शो भी लॉन्च किये गये हैं।

आगे पढ़ें

 
विशेष खबरें
आखिर क्यों कम हो रहे हैं उर्दू मैगजीन के पाठक?
देश की स्वतंत्रता में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली भाषा उर्दू को इस समय बहुत ही संकुचित कर दिया गया है। उर्दू अखबारों की तो हालात तब भी ठीक है लेकिन उर्दू की मैगजीनों की दशा बड़ी ही सोचनीय है। सरकार ने तो अपने हाथ उर्दू भाषा के विकास से खींच ही रखे है लेकिन सबसे बुरा असर इस भाषा के विकास पर विज्ञापन ने डाला है, विज्ञापन न मिल पाने की वजह से इस पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। इस बारे में, हमने उर्दू मीडिया से जुड़े कुछ लोगों से बात की।

दिनेश कांडपाल की 'न्यूज़ एक्सप्रेस' के साथ नई पारी
दिनेश कांडपाल ने अपनी ने अपनी नई पारी की शुरुआत जल्द ही लॉन्च होने जा रहे चैनल 'न्यूज़ एक्सप्रेस' के साथ की है। वे बतौर, सीनियर प्रोड्यूसर और एंकर अपनी सेवाएं देंगे। इससे पहले, कांडपाल 'जनसंदेश' चैनल में प्रोड्यूसर और एंकर की जिम्मेदारी निभा रहे थे। उन्होंने, अपने कॅरियर की शुरुआत 'ऑल इंडिया रेडियो' से की थी।

 
जल्द लॉन्च होगा 'जनता टीवी', विवेक सत्य मित्रम बने मैनेजिंग एडिटर

जल्द ही लॉन्च होने जा रहे 'जनता टीवी' में बतौर मैनेजिंग एडिटर, विवेक सत्य मित्रम ने ज्वाइन किया हैं। विवेक ने अपने 8 साल के पत्रकारिता के कॅरियर में हमेशा कुछ नया करने की चाहत में बहुत कुछ पाया हैं। इससे पहले, वे इंडिया न्यूज़ में अपनी जोरदार पारी खेल चुके हैं। 'जनता टीवी' उन्हीं की देख रेख में लॉन्च होगा। यह नेशनल न्यूज़ और करेंट अफेयर्स का चैनल होगा।

 
'एक कदम आगे' होगा पाक्षिक से साप्ताहिक, आजाद खालिद बने समूह संपादक

'एक कदम आगे' गाजियाबाद से प्रकाशित होने वाला एक पाक्षिक अखबार है। यह अखबार 'फैक्ट ऑन लाइन' समूह का है। और यह आम-जन की खबरों को प्रमुखता देता है। अभी समूह ने फैसला किया है कि इस अखबार को पाक्षिक से साप्ताहिक करने का फैसला किया है इसके अलावा समूह ने एक मैगजीन भी जल्द ही लॉन्च करने का फैसला किया है। वरिष्ठ पत्रकार, आजाद खालिद को इस अखबार का समूह संपादक बनाया गया है

 
हम 'हमनी भोजपुरिया टीवी' के जरिए खांटी भोजपुरी को बढ़ावा देंगे: संजय कुमार
एच वी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड अपने ग्रुप का दायरा बढ़ाते हुए और भोजपुरी मीडिया के बढ़ रहे मार्केट को देखते हुए, भोजपुरी चैनल 'हमनी भोजपुरिया टीवी' लॉन्च कर रहा है। यह चैनल मनोरंजन चैनल होगा। इस चैनल का डिस्ट्रीब्यूशन न केवल इंडिया में होगा बल्कि इंडिया के बाहर जिस भी देश में भोजपुरी भाषा बोली जाती है वहां यह चैनल भोजपुरी लोगों को उनकी संस्कृति से परिचित करायेगा। चैनल पटना से ही प्रसारित होगा।

 
संजय दुआ 'नेटवर्क18' के न्यूज़ मीडिया नेटवर्क के सीईओ नियुक्त
संजय दुआ, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और 'आईबीएन मीडिया ऑपरेशन' के प्रमुख को 'नेटवर्क18' के 'न्यूज़ मीडिया नेटवर्क' की नई जिम्मेदारी दी गई है यह विभाग समूह के पांच समाचार चैनलों के एडवरटाइजिंग सेल्स का प्रबंधन करता है। दुआ तत्काल प्रभाव से अपनी नई जिम्मेदारी स्वीकार करेंगे।

 
'महुआ न्यूज़' से कुलभूषण और रजनीश 'टीवी9' से जुड़े

'महुआ न्यूज़' से एक ओर नए लोगों के जुड़ने का सिलसिला जारी हैं वहीं, दूसरी ओर कुछ लोगों के संस्थान छोड़ने की भी ख़बर है। कुलभूषण गोपाल ने अपनी नई पारी की शुरुआत बतौर, सीनियर रिपोर्टर 'महुआ न्यूज़' पटना के साथ की है। इसके पहले वे, 'ईटीवी' में इसी पद पर कार्यरत थे। वहीं, रजनीश कांत नें अपनी नई पारी की शुरुआत 'टीवी9' मुंबई के साथ की है। इसके पहले, वे 'महुआ न्यूज़' से जुड़े हुए थे।

 

 
'प्रभात ख़बर' का भागलपुर एडिशन जल्द होगा लॉन्च

'प्रभात ख़बर' जल्द ही अपना भागलपुर एडिशन लॉन्च कर पूरे बिहार में छा जाने की तैयारी कर रहा है। मुजफ्फरपुर के बाद, भागलपुर एडिशन के शुरू होने से अखबार अपने प्रतिद्वंदियों को काफी पीछे छोड़ चुका होगा। हालांकि, भागलपुर एडिशन मधुमास के चलते थोड़ा लेट हुआ है लेकिन अब कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्द ही 'प्रभात ख़बर' भागलपुर एडिशन का शुभांरभ हो जायेगा।

 
 
 
 
UNSUBSCRIBE If you want to be removed from the mailing list click on UNSUBSCRIBE link.
If you're having trouble viewing this email, please click here.
Access exchange4media.com on your mobile www.exchange4media.mobi



--
Palash Biswas
Pl Read:
http://nandigramunited-banga.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive

Contributors