Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Monday, May 28, 2012

Fwd: Hindimedia



---------- Forwarded message ----------
From: hindimedia.in - मुख पृष्ठ <sanjaybengani@gmail.com>
Date: 2012/5/28
Subject: Hindimedia
To: palashbiswaskl@gmail.com


Hindimedia


शिमला नगर निगम चुनाव नतीजे

Posted:

आज संपन्न हुई मतगणना में कांग्रेस और भाजपा के लिए नाक का सवाल बन चुके हिमाचल की राजधानी शिमला के नगर निगम के सभी २५ वार्डों के चुनावों के नतीजों की घोषणा कर दी गई है. २५ पार्षदों वाले राजधानी के इस प्रतिष्ठित नगर निगम पर विगत २५ वर्षों से कांग्रेस का कब्ज़ा हटाते हुए इस बार भाजपा सेंध लगाने में कामयाब रही.

एमएलए एन इनसाइड इनटरडर [ ड्रामा ]

Posted:

mlaराजनीति सामाजिक कार्यों को पूर्ण करने और लोगों की सेवा करने से जुड़ा धर्म है या सिर्फ अपने मंतव्य साधने का अखाडा।कोई नहीं बता सकता।पर यदि आप इससे अलग होकर भी दुनिया समाज के काम आ सकते हैं तो उसके लिए आपको किसी राजनीति की नहीं बस एक नयी मननीति की जरूरत होती है।

ये खुला आसमां की कहानी [सामजिक विषयक ड्रामा ]

Posted:

yeh khula aasmaanकहते हैं कि पढ़ाई की कक्षा में फेल होना कोई जिन्दगी में फेल होना नहीं। यही नहीं, ऐसे मौके पर लिए गए फैसले भी बार बदलने का अर्थ है जिन्दगी को खुद से ही बगावत करने करने का मौका देना। पर अगर आप तय कर लें तो फिर कोई नहीं जो आपके साथ बराबरी कर सके।

मैन इन ब्लैक [विज्ञान फतांसी थ्री ड़ी]

Posted:

men-in-black-3अपने भविष्य में होने वाली अनहोनी घटनाओं से बचने के लिए हम बेशक लाखो प्रयास करते हों पर क्या कभी अपने सोचा है कि हमें अपने अतीत में जाकर भी कुछ ऐसी घटनाओं के कुचक्र को ठीक करना पड़ सकता है जो हमें भविष्य में सुरक्षित कर सकता है और मानवीयता को भी एक नया विस्तार दे सकता है।

अर्जुन [हिंदी एनीमेशन ]

Posted:

arjun-leadकहते हैं पूत के पाँव पालने में ही दिखाई दे जाते हैं।लेकिन समय किसी के बस में नहीं। वो कब हमें अपने गुंजल में जकड लेगा पता नहीं। ये अलग बात है कि हम चाहे तो अपनी ताकत और बुद्धि के बल पर इस गुंजल से जीत सकते हैं।चाहे वो फिर महाभारत जैसे युद्ध ही क्यों न हो।

मुझे फंसाने के लिए की गई सूचनाएं लीकः सेना प्रमुख

Posted:

vijay singhसेना प्रमुख जनरल वीके सिंह का 26 महीने का कार्यकाल खत्म होने में मात्र पांच दिन हैं, लेकिन सरकार से उनकी लड़ाई थम नहीं रही। अब उन्होंने सेवानिवृत्ति से पहले टीवी साक्षात्कारों में रक्षा मंत्रालय को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वहां से उन्हें फंसाने के लिए 'चुनिंदा सूचनाएं लीक की गईं'।

असम की शादीशुदा विधायक ने दूसरी शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाया

Posted:

असम की एक विवाहित महिला विधायक का पिछले कुछ दिनों से अतापता नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि वह संभवत: प्रेमी के साथ विवाह करके बंग्लादेश चली गयीं हैं। कहा जा रहा है कि दो साल की बच्ची की माँ और बारखोला विधानसभा क्षेत्र से विधायक रूमीनाथ ने इस्लाम धर्म स्वीकारा और सरकारी नौकरी करने वाले जैकी जाकिर से निकाह कर पड़ोस के देश में चली गईं हैं। जाकिर से उनकी मुलाकात सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए हुई थी। इन दोनों की शादी करीब एक महीना पहले हुई थी।

नरेंद्र मोदी का अगला निशाना अहमद पटेल

Posted:

modiगुजरात में पिछले दो विधानसभा चुनाव 'वोटों के सौदागर' नरेंद्र मोदी के आक्रामक शैली के गवाह बन चुके हैं। वह हर बार एक प्रतीक के सहारे जमकर निशाना साधते हैं। सन् 2002 मियां मुशर्रफ, 2007 में शोहराबुद्दीन शेख और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार मोदी यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल पर बयानों के तीर चलाएंगे।

भ्रष्ट थॉमस की पोल नहीं खोलना चाहती सरकार

Posted:

पूर्व केंद्रीय सतर्कता आयुक्त (सीवीसी) पी.जे. थॉमस की विवादास्पद नियुक्ति पर एक बार फिर तलवारें खिंचती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि थॉमस की नियुक्ति में नियमों की अनदेखी को लेकर सरकार पहले भी विपक्ष का निशाना बन चुकी है।

सपने सुहाने लड़कपन के

Posted:

ssl3आपके लड़कपन के दौर में फिर से ले जाने और उन सुनहरे दिनों की याद ताजा करने के लिए दो लड़कियों की कहानी 21 मई से जी टीवी पर शुरू हुई है 'सपने सुहाने लड़कपन के' नाम से।

हमने भुला दिया उन फनकारों को, जिनके शब्द हमारी जुबाँ पर हैं

Posted:

हिन्दी फिल्मों में गीतकारों की सेवाएं लेने काचलन 1931 में पहली बोलती फिल्म ' आलम आरा ' से शुरू हुआ, लेकिन इसके बाद पिछले आठ दशकों में कई ऐसे फनकारों को लोगों ने भुला दिया जिनके कर्णप्रिय गीत कभीलोगों की जुबान पर थे।

आडवाणी पर स्वदेश का विशेषांक

Posted:

lk advaniभाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी भोपाल में तीन जून को एक समारोह में उनके 85वें जन्मदिन पर स्वदेश समाचार पत्र समूह एवं भाजपा साहित्य प्रकाशन प्रकोष्ठ द्वारा प्रकाशित एक विशेषांक का विमोचन करेंगे।

टीम अन्ना का नया पैंतरा क्या रंग लाएगा?

Posted:

anna-teamभ्रष्टाचार की जड़ है खुले बाजार की अर्थव्यवस्था, पर अन्ना ब्रिगेड की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम को खुले बाजार या सेनसेक्स इकानामी से कोई शिकायत नहीं है और न नीति निर्धारण और सत्ता संचालन में कारपोरेट वर्चस्व से कोई तकलीफ है। बल्कि सही मायने में कारपेट जगत का उन्हें भारी समर्थन है।

You are subscribed to email updates from hindimedia.in - मुख पृष्ठ
To stop receiving these emails, you may unsubscribe now.
Email delivery powered by Google
Google Inc., 20 West Kinzie, Chicago IL USA 60610

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive