Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Saturday, April 28, 2012

रामदेव ने किया आंदोलन के तीसरे चरण का ऐलान

रामदेव ने किया आंदोलन के तीसरे चरण का ऐलान

Saturday, 28 April 2012 15:31

नयी दिल्ली, 28 अप्रैल (एजेंसी) विदेशों में जमा काले धन को देश वापस लाने और भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम को और तेज करते हुए योग गुरू बाबा रामदेव ने आज भारत स्वाभिमान यात्रा के तीसरे चरण का ऐलान किया ।

यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में रामदेव ने कहा कि यह यात्रा एक मई को छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से शुरू होकर तीन जून को दिल्ली के जंतर-मंतर पर खत्म होगी । 
रामदेव ने कहा कि इस दौरान यह यात्रा ग्वालियर, भिंड, मुरैेना, मेरठ, सहारनपुर, हरिद्वार, जींद, चुरू, झुंझनू, बहरोड़, तिजारा, पलवल, गुड़गांव, रेवाड़ी, बहादुरगढ़, नोएडा और गाजियाबाद होते हुए दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंचेगी ।
यात्रा के तीसरे चरण को अगस्त महीने से आर-पार की लड़ाई और राष्ट्रव्यापी आंदोलन का आगाज बताते हुए रामदेव ने समाजसेवी अन्ना हजारे के आंदोलन के साथ अपनी मुहिम के विलय की खबरों से इंकार करते हुए कहा, ''जहां-जहां जरूरी होगा हम मंच साझा करेंगे । दोनों आंदोलनों ने कभी भी विलय की बात नहीं की ।''

अन्ना हजारे के साथ मिलकर आंदोलन करने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कुटिल कॉरपोरेट और भ्रष्ट राजनीतिक व्यक्तियों को बाबा-अन्ना का साथ रास नहीं आ रहा । 
रेखा को राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए जाने के बारे में पूछे जाने पर योग गुरू ने कहा कि राजनीतिक दल सारे अभिनेताओं-अभिनेत्रियों को राज्यसभा का सदस्य बना दें लेकिन काला धन वापस लाएं और देश को भ्रष्टाचार के दलदल से बाहर निकालें ।

 

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive

Contributors