Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Thursday, March 1, 2012

पांच लाख चाहिए तो सपा को सत्ता में लाओः मुलायम

पांच लाख चाहिए तो सपा को सत्ता में लाओः मुलायम

Thursday, 01 March 2012 19:03

शाहजहांपुर, एक मार्च (एजेंसी) यूपी में सपा अगर सत्ता में आती है तो हादस से मौत पर पर 5 लाख की सहायता तुरन्त दी जायेगी। 
यादव ने आज यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार कैंसर, लीवर ट्रांसप्लांट, किडनी और दिल की बीमारियों में गरीबों को मुफ्त इलाज उपलब्ध करायेगी।
सपा मुखिया ने पार्टी के चुनावी घोषणापत्र में किये गये वादों का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकारी कर्मचारियों को तीन सुनिश्चित प्रोन्नति दी जायेगी। किसानों का 50 हजार तक का कृषि कर्ज माफ किया जायेगा और सहकारी समितियों से उन्हें चार प्रतिशत ब्याज दर पर कृषि कर्ज उपलब्ध कराया जायेगा।


उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग की 20 अति पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल कर दिया जायेगा और मुसलमानों को आरक्षण दिया जायेगा।
प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती को सबसे बड़ा 'भू माफिया' करार देते हुए यादव ने आरोप लगाया कि उन्होंने गरीब किसानों की अरबों रुपये की जमीन पर कब्जा किया और सरकारी जमीनों पर कब्जा करके हजारों करोड़ के सरकारी खर्च से पार्क, स्मारक बनवाये और यहां तक कि अपनी मूर्तियां लगवाई। 
सपा मुखिया ने आरोप लगाया कि मायावती राज में सपा कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमों में फंसाया गया है और वादा किया कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर सारे फर्जी मुकदमें वापस ले लिये जायेंगे।

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive

Contributors