Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Wednesday, February 29, 2012

माया राज में दलितों पर हुआ सबसे ज्यादा अत्याचार: मुलायम

माया राज में दलितों पर हुआ सबसे ज्यादा अत्याचार: मुलायम

Wednesday, 29 February 2012 19:12

बदायूं...रामपुर, 29 फरवरी (एजेंसी) समाजवादी पार्टी :सपा: प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि खुद को 'दलितों का मसीहा' बताने वाली मुख्यमंत्री मायावती के शासनकाल में दलितों पर ही सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ और बसपा प्रमुख ने किसी का हाल नहीं पूछा। यादव ने बदायूं तथा रामपुर में चुनावी जनसभाओं में दलितों से सपा के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि बसपा के शासन में मायावती के रूप में दलित मुख्यमंत्री के रहते हुए भी दलितों का कोई भला नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि मायावती के शासन में दलित महिलाओं तथा बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या-अपहरण की वारदात होती रहीं, लेकिन मुख्यमंत्री ने किसी भी पीड़ित का हाल लेने की जहमत नहीं उठायी।
यादव ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद सपा की सरकार बनने पर कानून-व्यवस्था बेहद सख्त होगी ताकि किसी की भी गुंडागर्दी करने की हिम्मत नहीं हो।
उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर सपा मुसलमानों के लिये आरक्षण का प्रस्ताव केन््रद को भेजेगी और अगर वह नहीं माना तो राज्य सरकार अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करके मुस्लिम आरक्षण देगी।

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive