Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Wednesday, February 29, 2012

Fwd: अमर उजाला में पांच को मिली कलस्टर हेड की जिम्मेदारी,तीसरी तिमाही में 94.3 माई एफएम के राजस्व में बढ़ोतरी दर्ज



---------- Forwarded message ----------
From: समाचार4मीडिया <mailer@samachar4media.com>
Date: 2012/2/29
Subject: अमर उजाला में पांच को मिली कलस्टर हेड की जिम्मेदारी,तीसरी तिमाही में 94.3 माई एफएम के राजस्व में बढ़ोतरी दर्ज
To: bangaindigenous@gmail.com


 
 
बु, 02/29/2012 - 13:27
अमर उजाला में पांच को मिली कलस्टर हेड की जिम्मेदारी

अमर उजाला प्रबंधन ने संस्थान को बिजनेस के मोर्चे पर और मजबूत बनाने के लिए एक नया पद बनाते हुए अपने पांच मैनेजरों को कलस्टर हेड की जिम्मेदारी दी है। सूत्रों के मुताबिक इस बाबत एक आंतरिक मेल भी जारी कर दिया गया है। मेल में संपादकों और मैनेजरों यह सूचना दी गई है कि शलभ राय को नोएडा, मेरठ और देहरादून, मोहित शर्मा को चंड़ीगढ़, जम्मू, धर्मशाला औऱ हरियाणा, विनीत तिवारी को लखनऊ और गोरखपुर, अनिल शर्मा को आगरा, अलीगढ़ और झांसी तथा डी सिंह को बरेली, नैनीताल औऱ मुरादाबाद का कलस्टर हेड बनाया जा रहा है।

आगे पढ़ें

 
तीसरी तिमाही में 94.3 माई एफएम के राजस्व में बढ़ोतरी दर्ज

डीबी कॉर्प लिमिटेड का रेडियो बिजनेस, 94.3 माई एफएम के राजस्व में वित्तीय वर्ष 2012 के तीसरी तिमाही में, पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 22 प्रतिशत राजस्व की बढ़ोतरी हुई है

आगे पढ़ें

 
एटूजे़ड के देवेश वशिष्ठ सहित कई सम्मानित

 खबरों का सफर और नेशन केयर की ओर से स्वामी रामकृष्ण परमहंस जयंती के अवसर पर दिल्ली के गोल मार्केट में स्थित मुक्तधारा ऑडिटोरियम में सांस्कृतिक संध्या और सम्मानसमारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि पूर्व चुनाव आयुक्त जी वी जी कृष्णमूर्ति, सात राज्यों में राज्यपाल रह चुके भीष्म नारायण सिंह औरमध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल डॉ भाई महावीर ने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए चिकित्सक, शिक्षक, पत्रकार और समाजसेवियों को राजधानी रत्न पुरुस्कारों से सम्मानित किया।

आगे पढ़ें

 
विशेष खबरें
नई दुनिया दिल्ली से एक साथ कई वरिष्ठों का इस्तीफा

 नई दुनिया दिल्ली से एक साथ ही कई वरिष्ठ पत्रकारों ने इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक डिप्‍टी आरई केएन सिंह, सीनियर लीगल रिपोर्टर अनूप भटनागर, सब एडिटर संजय त्रिपाठी एवं फोटोग्राफर एम यादव ने प्रबंधन को अपना इस्तीफा थमा दिया है।  इस्‍तीफा देने के लिए कहा गया है.

पत्रकारिता जगत ने दी स्व. रवींद्र शाह को श्रद्धांजलि

कल नोएडा के अग्रवाल सभा भवन में स्व. रवींद्र शाह को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। आयोजन में कई गणमान्य पत्रकारों ने रवींद्र शांह के साथ जुडी स्मृतियों का साझा करते हुए मृतआत्मा को  श्रद्धांजलि दी। लाइव इंडिया के एंकर डॉ प्रवीण तिवारी ने कार्यक्रम की प्रस्तावना रखी और न्यूज एक्सप्रेस के दिनेश कांडपाल ने कार्यक्रम का संचालन किया। 

 
शैलेंद्र झा बने लाइफ ओके के क्रिएटिव हेड
टीवी टुडे समूह में टीवी टुडे मीडिया इंस्टीट्यूट को हेड कर रहे शैलेंद्र झा अब नए जनरल इंटरटेनमेंट चैनल लाइफ ओके को बतौर क्रिएटिव हेड ज्वाइन कर रहे हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ीमल क़ॉलेज से स्नातक शैलेंद्र झा अपने करियर के शुरुआती तकरीबन आठ वर्ष (1995 -2003 ) तक इंटरटेनमेंट चैनलों से ही जुड़े थे। 2003 में शैलेंद्र आज तक पहुंचे और कई वरिष्ठ जिम्मेदारियां संभालने के बाद हुए हाल ही में उन्हें समूह के मीडिया स्कूल का इंचार्ज बनाया गया था।

 
हिंदुस्तान का मुरादाबाद एडिशन लॉन्च

हिंदुस्तान ने यूपी में अपना विस्तार करते हुए उत्तरप्रदेश में अपना दसवां एडिशन आज शुरू कर दिया है। इस लॉन्च के साथ यूपी और उत्तराखंड में अखबार ने अपनी उपस्थिती पूरी कर ली है। अभी इस अखबार के यूपी, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड और दिल्ली में 18 प्रिंटिंग सेंटर हैं। हिंदुस्तान ने अपने इस एडिशन की शुरुआत 1 लाख 10 हजार कॉपियों के साथ की है।लॉन्चिंग के बारे में हिंदुस्तान मीडिया वेंचर लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बिनॉय राय चौधरी ने बताया कि मुरादाबाद यूपी में एक अपनी अलग पहचान रखता है

 
 
 
 
UNSUBSCRIBE If you want to be removed from the mailing list click on UNSUBSCRIBE link.
If you're having trouble viewing this email, please click here.
Access exchange4media.com on your mobile www.exchange4media.mobi

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive