Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Monday, August 17, 2015

लंबे अरसे बाद एक ऐसी फ़िल्म जो आपको भीतर तक हिला देगी. जीवन की परिस्थितियों से लड़ते एक सच्चे इंसान के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए केतन मेहता जी का आभार. अत्यंत दुःख हुआ कि यह फ़िल्म लीक कर दी गई पर सभी मित्रों से निवेदन है जिन्होने फ़िल्म देख ली या जो देखने का मन बना रहे वह कृपया इसे सिनेमा हॉल में जरुर देखें....एक यथार्थ को प्रदर्शित करती एक सच्चे इंसान पर बनी इस फ़िल्म का समर्थन करते हुए सभी इसको थियेटर में जरुर देखें...मैं तो जरुर जाऊँगा और आप?

एक अपील सभी सिने प्रेमियों से... (कृपया इस अपील को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि यह कहानी सभी तक पहुंचे)

लंबे अरसे बाद एक ऐसी फ़िल्म जो आपको भीतर तक हिला देगी. जीवन की परिस्थितियों से लड़ते एक सच्चे इंसान के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए केतन मेहता जी का आभार. अत्यंत दुःख हुआ कि यह फ़िल्म लीक कर दी गई पर सभी मित्रों से निवेदन है जिन्होने फ़िल्म देख ली या जो देखने का मन बना रहे वह कृपया इसे सिनेमा हॉल में जरुर देखें....एक यथार्थ को प्रदर्शित करती एक सच्चे इंसान पर बनी इस फ़िल्म का समर्थन करते हुए सभी इसको थियेटर में जरुर देखें...मैं तो जरुर जाऊँगा और आप?

Dashrath Manjhi: Mountain man of India who carved the poor man's Taj Mahal -

माझी फ़िल्म के कुछ डायलोग -

माझी: अरे पत्रकार साहब अपना अखबार क्यों नहीं निकालते 
पत्रकार: अरे अखबार निकालना इतना आसान है क्या 
माझी: तो क्या पहाड़ तोड़ने से भी मुश्किल है

अंत में माझी की बात भगवान् भरोसे मत बैठो क्या पता भगवान् तुम्हारे भरोसे बैठा हो..

प्रेम करना क्या होता है तुमने उसकी परिभाषा दी..छैनी से पहाड़ के सीने पर लिख दी प्रेम की परिभाषा...वो शख्स अपने आप में हौसला था सलाम दशरथ माझी..

Nawazuddin Siddiqui Nawazuddin Siddiqui Manjhi- The Mountain Man Aaj Tak Film Industry Network Indian Cinema Cinemax Movie PVR Pictures


-- 


Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Welcome

Website counter

Followers

Blog Archive